Home » उत्तर प्रदेश » Husband reaches police station and ask for help after getting trouble by wife
 

रोत-रोते थाने पहुंचा पति, सुनाई बीवी के जुर्म की दास्तां

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2018, 16:06 IST

पति द्वारा पत्नियों को परेशान करने की कहानियां तो आपने बहुत सुनी होंगी, लेकिन ग्रेटर नोएडा के दनकौर में एक पत्नी ने ही अपने पति को इतना तंग कर दिया, कि पति को पुलिस थाने जाना पड़ गया. जहां उसने अपनी पत्नी के जुर्म की पूरा कहानी बताई.

पीड़ित व्यक्ति दनकौर की किसी कॉलोनी में रहता है. बताया जा रहा है पीड़ित व्यक्ति की शादी तीन साल पहले हुई थी. उसका आरोप है कि उसकी पत्नी उसे कई महीनों से दहेज उत्पीड़न में जेल भिजवाने की धमकी दे रही है. इसके बदले में वह उससे घर का सारा काम कराती है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पीड़ित पति रोते हुए थाने पहुंचा था. उसने पुलिस को बताया कि मेरी बीवी मुझसे घर का काम कराती है. वो मुझसे कपड़े धुलवाती है, खाना भी बनवाती है और घर का झाड़ू पोंछा भी लगवाती है. पीड़ित पति का कहना है कि इंकार करने पर वह दहेज उत्पीड़न के झूठे केस में फंसाने की धमकी देती है.

पत्नी के जुर्म से तंग आकर उसे नौकरी तक छोड़नी पड़ गई. मगर वह जुर्म ढाने से बाज नहीं आ रही और लगातार परेशान कर रही है. पति ने पुलिस को बताया कि जब उसने बीवी के मायके वालों को इस बारे में बताया तो वह और ज्यादा परेशान करने लगी है. पति का आरोप है कि पहले तो खाना बनाने के साथ कपड़े ही धुलवाती थी.

जब उसने बीवी के मायके शिकायत की तो वह घर में झाड़ू पोंछा भी लगवाने लगी है. इस वजह से वो जिस कंपनी में काम करता था. वहां रोजाना लेट पहुंचता था. इसलिए नौकरी छोड़नी पड़ गई. वहीं पुलिस ने इसे घरेलू विवाद बताते हुए परिवार परामर्श केंद्र की मदद लेने की सलाह दी है.

ये भी पढ़ें- दर्दनाक: यूपी के कुशीनगर में ट्रेन से टकराई स्कूल वैन, 11 मासूमों की मौत

First published: 26 April 2018, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी