Home » उत्तर प्रदेश » In Aligarh: Police fifing in communal violence
 

अलीगढ़ में तनाव: दो समुदायों के बीच पथराव और फायरिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2017, 13:39 IST
Aligarh

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बीती रात एक सामान्य से झगड़े ने सांप्रदायिक रंग ले लिया. खबरों के मुताबिक मामला बाइक से एक बच्चे के चोटिल होने का था, लेकिन मामला इतना बढ़ गया कि दोनों समुदाय के बीच पत्थरबाजी हुई.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने बड़ी ही मुश्किल से स्थिति को अपने नियंत्रण में किया. अलीगढ में एक हफ्ते के अंदर दो समुदाय के आमने सामने आने की ये दूसरी घटना है. अलीगढ़ में कल शाम यहां के लाड़िया मोहल्ले में इस आठ साल के बच्चे का बाइक से एक्सिडेंट हो गया. इसके पैर में काफी चोट आई.

इस घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया. जिस बाइक वाले की वजह से इस बच्चे को चोट लगी, वो मुस्लिम समुदाय का था. आरोप है कि बच्चे के रिश्तेदार और मोहल्ले वाले जब युवक की शिकायत करने गए तो युवक के घर वालों ने गाली- गलौच शुरू कर दी.

इसके बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ. आरोप है कि फायरिंग भी हुई. पत्थरबाजी की घटना और तनाव को देखते हुए मौके पर भारी तादाद में पुलिस बल पहुंचा. पुलिस ने हिंसा पर काबू पाया और स्थिति को नियंत्रण में किया.

अलीगढ़ के इस इलाके में अभी भी लोगों में गुस्सा है. फिलहाल मौके की नजाकत को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है और हालात पर नजर बनाए हुए है.

First published: 25 May 2017, 13:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी