Home » उत्तर प्रदेश » In etah district of UP, a man and his brother raped wife
 

महिला से पति और देवर ने किया बलात्कार!

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2017, 17:26 IST

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में अतिरिक्त दहेज की खातिर पति और देवर ने एक विवाहिता का न सिर्फ शारीरिक एवं मानसिक उत्पीड़न किया, बल्कि दुष्कर्म एवं अप्राकृतिक कृत्य भी किया. विवाहिता ने आरोपियों के खिलाफ बुधवार देर शाम को एफआईआर दर्ज कराते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस के अनुसार, कोतवाली देहात के एक गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी शादी पिलुआ क्षेत्र के एक युवक के साथ हुई थी. शादी के दौरान दिए गए दान दहेज से वर पक्ष संतुष्ट नहीं हुआ और अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे. इसके लिए युवती का शारीरिक एवं मानसिक उत्पीड़न किया गया.

आरोप है कि इससे भी दहेज लोभियों का मन नहीं भरा तो 24 जुलाई की शाम करीब छह बजे उसका पति एवं देवर उसको लेकर कोतवाली देहात क्षेत्र की कमसान नहर पर पहुंचा.

आरोप है कि यहां पर पति एवं देवर ने उसके साथ दुष्कर्म ही नहीं किया, बल्कि अप्राकृतिक कृत्य भी किया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, इस पर कोतवाली प्रभारी और एसएसआई ने निरीक्षण किया.

पुलिस ने बुधवार देर शाम कहा कि मामले की रिपोर्ट विवाहिता की तहरीर पर पति एवं देवर के खिलाफ पंजीकृत कर ली गई है. घटना की जांच पड़ताल की जा रही है.

First published: 27 July 2017, 17:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी