Home » उत्तर प्रदेश » in fraud scam order to case file against Mayawati's brother Anand Kumar
 

मायावती के भाई और बसपा उपाध्यक्ष आनंद कुमार समेत 10 पर धोखाधड़ी का मुक़दमा दर्ज करने का आदेश

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2017, 11:05 IST
Mayawati

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती के भाई आनंद कुमार समेत 10 लोगों के खिलाफ गौतमबुद्धनगर की जिला आदालत ने धोखाधड़ी के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है.

खबरों के मुताबिक अदालत के आदेश की कॉपी पुलिस को मिल गई है. मामला दर्ज करने का आदेश फ्लैट दिलाने के नाम पर 13 लाख 70 हजार रुपए हड़पने के आरोप में आया है. रुपए मांगने पर घर पर बदमाश भेजकर पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई.

रिपोर्ट दर्ज होने की सूचना सात दिन के अंदर कोर्ट को देनी होगी. कोर्ट के आदेश पर पुलिस एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रही है. पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने पर पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

आम्रपाली ग्रांड सोसाइटी में रहने वाली मंजू शर्मा के पति राजेंद्र शर्मा दिल्ली स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन से रिटार्यड हैं. रिटायर होने के बाद वह फ्लैट की तलाश में थे.

मंजू शर्मा के वकील डीके शर्मा ने बताया कि 2014 में मंजू शर्मा और उनके पति की मुलाकात ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित जीएनआईओटी कॉलेज में दीपक गुप्ता से हुई. जिसके दीपक गुप्ता ने आनंद कुमार के साथ मिलकर उन्हें अपनी ठगी का शिकार बनाया.

First published: 6 May 2017, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी