Home » उत्तर प्रदेश » In Saharanpur case: non bailable warrant issued for 6 people Along BJP MP brother
 

सहारनपुर हिंसा: भाजपा सांसद के भाई सहित 6 लोगों के ख़िलाफ़ ग़ैर ज़मानती वारंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2017, 13:58 IST
पीटीआई/ फ़ाइल फोटो

उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में बीते महीने सांप्रदायिक हिंसा के मामले में कोर्ट ने भाजपा सांसद के भाई सहित छह लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. खबरों के मुतबाकि भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण सहित तीन के खिलाफ भी गैर जमानती वारंट जारी किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है.

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि कोर्ट ने सड़क दूधली मामले में जिन छह लोगों के खिलाफ वारंट जारी करने का आदेश दिया है, उसमें भाजपा सांसद राघवलखनपाल शर्मा के भाई राहुल लखनपाल, उनके समर्थक जितेन्द्र सचदेवा, सुमित जसुजा, अशोक भारती के अलावा भाजपा महानगर अध्यक्ष अमित गगनेजा शामिल हैं.

एसएसपी सहारनपुर ने बताया कि कोर्ट से आदेश मिलने के बाद सांसद के भाई समेत 6 लोगों की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है. कोर्ट के द्वारा गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद से ही सभी आरोपी भूमिगत हैं.

गौरतलब है कि बीते 20 अप्रैल को हुए दूधली प्रकरण में बाबा साहेब की शोभायात्रा के दौरान हुई साम्प्रदायिक हिंसा में भाजपा सांसद भी आरोपी हैं, लेकिन अभी तक पुलिस ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट नहीं लिया है.

First published: 5 June 2017, 13:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी