Home » उत्तर प्रदेश » In two different crimes, men murdered their wives
 

रिश्तों का ख़ून: बीवी के क़ातिल दो कलयुगी पति

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2017, 14:32 IST

झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र में एक बेरहम शराबी युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. शराबी पति रोज पीता था और पत्नी से झगड़ा करता था. शनिवार रात उसने पत्नी को बेरहमी से पीटने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक, उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम बगरौनी में रहने वाला अरविंद अहिवार रोज शराब पीकर अपनी पत्नी अंगूरी देवी से झगड़ा करता था. अंगूरी उसे शराब पीने से रोकती थी, जो अरविंद को नागवार गुजरता था.

पड़ोसियों के मुताबिक, शराब के नशे में उसका पत्नी से झगड़ा होने लगा. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को पीटा, इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी पति फरार बताया जा रहा है.

वहीं उत्तर प्रदेश के ही हमीरपुर जिले के राठ थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में गुस्साए पति ने रविवार सुबह पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार मूल रूप से कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टिकरिया निवासी 70 वर्षीय प्रताप सिंह अहिरवार राठ इलाके के चरखारी रोड पर अपने मकान में पत्नी गोमती और बच्चों के साथ रहते थे. बताते हैं कि बरसात के कारण टपकते छप्पर को ठीक करने के लिए गोमती ने पति से कहा था. जिसके चलते दोनों के बीच विवाद हो गया था.

रविवार सुबह एक बार फिर गोमती ने पति से छप्पर सही करवाने को कहा. जिस पर दोनों के बीच फिर विवाद हो गया और गुस्साए प्रताप ने कुल्हाड़ी से गोमती पर कई वार कर हत्या कर दी. उसकी चीख सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण सन्न रह गए. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली है.

First published: 17 July 2017, 14:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी