Home » उत्तर प्रदेश » In UP: Hamirpur no case of kidnapping on revolver rani
 

'रिवॉल्वर रानी' पर दर्ज नहीं होगा अपहरण का केस

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2017, 9:49 IST
revolver rani

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में रिवॉल्वर की नोक पर प्रेमी को विवाह के मंडप से अगवा करने वाली प्रेमिका के हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद बात शादी तक पहुंची लेकिन अब इसमें एक रोड़ा आ गया है.

प्रेमी-प्रेमिका के समझौते की भनक लगते ही भवानीपुर गांव निवासी दुल्हन के परिजन कोतवाली पहुंचे और विवाह समारोह में खर्च हुए धन की वापसी की मांग करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया.

सूचना के मुताबिक देर रात तक दोनों पक्षों के बीच सुलह-समझौते की कवायद चलती रही. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि अगर दोनों पक्षों में सुलह नहीं हुई तो अशोक को जेल भेजकर प्रेमिका को नारी निकेतन भेजा दिया जाएगा.

मौदहा कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिह के अनुसार प्रेमी-प्रेमिका शादी को तैयार हो गए हैं. जिसके बाद युवती पर लगा अपहरण का मुकदमा समाप्त कर दिया जाएगा. दूसरी ओर दुल्हन पक्ष शादी में खर्च हुई धनराशि की मांग पर अड़ा है. अगर दोनों पक्षों में सुलह हो गई तो प्रेमी-प्रेमिका को छोड़ दिया जाएगा, नहीं तो अशोक पर मुकदमा दर्ज कर जेल और युवती को नारी निकेतन भेजा जाएगा.

हमीरपुर पुलिस ने अशोक को शनिवार को दोबारा कोर्ट में पेश किया. अशोक ने जज के सामने अपने बयान में बताया कि प्रेमिका ने उसका अपहरण नहीं किया. वह उसके साथ अपनी इच्छा से गया था. युवती निर्दोष है. हमारा आठ वर्षों से प्रेम संबंध है और उससे शादी करूंगा.

गौरतलब है कि अशोक के पिता ने युवती पर पुत्र के अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया था. जज के सामने अशोक ने जो बयान दिए उससे साफ हो गया कि युवती ने उसका अपहरण नहीं किया था. अब युवती के खिलाफ दर्ज अपहरण का मुकदमा खारिज कर दिया जाएगा.

First published: 21 May 2017, 9:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी