Home » उत्तर प्रदेश » In UP: woman gang raped by 8 men in Jalaun highway
 

यूपी: जालौन में महिला से गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2017, 12:43 IST
Rape

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सूबे की कानून-व्यवस्था को चुस्त करने में लगे हुए हैं. वहीं अपराधियों के हौसले में कोई कमी नहीं दिख रही है.

इसी क्रम में जालौन में पति को बंधक बनाकर उसके सामने ही कई लोगों ने उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया.

खबरों के मुताबिक आरोपियों की संख्या आठ बताई जा रही है. आरोपियों ने महिला से गैंगरेप के बाद लूटपाट की और उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गए.

घटना के बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. यह मामला गुरुवार की रात की बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक जालौन के रहने वाले दंपति जयपुर से घर वापस आ रहे थे. ट्रेन से औरेया पहुंचने के बाद वह सवारी वाहन का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान एक लोडर वैन के ड्राइवर ने उन्हें लिफ्ट दी. जिसके बाद दोनों पति-पत्नी गाड़ी में सवार हो गए.

पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद गाड़ी एक शराब के ठेके के पास रुकी और कुछ और लोग सवार हो गए. जिसके बाद वो लोग गाड़ी को एक सुनसान जगह ले गए. जहां पति को बंधक बनाने के बाद उसकी आंखों के सामने 8 लोगों ने पत्नी के साथ गैंगरेप किया.

पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर अपराधियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. रेप के बाद आरोपियों ने महिला और उसके पति के साथ लूटपाट की और औरेया-जालौन हाईवे पर छोड़कर फरार हो गए.

पीड़िता इसकी शिकायत लेकर शुक्रवार को पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने शिकायत के आधार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. इसके साथ ही महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है.

पुलिस ने बताया कि मामले में आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप और डकैती को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है.

गौरतलब है कि पिछले साल अखिलेश शासन में बुलंदशहर में लुटेरों के एक समूह ने नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे एक कार सवार परिवार को देहात कोतवाली क्षेत्र में रोका और एक महिला और उसकी 13 वर्षीय बेटी को घसीटकर पास के खेत में ले गए और उनसे बलात्कार किया था.

First published: 7 May 2017, 12:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी