Home » उत्तर प्रदेश » Kamlesh Tiwari's wife gets command of Hindu Samaj Party as a party president
 

कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली हिंदू समाज पार्टी की कमान, बनाई गईं पार्टी अध्यक्ष

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2019, 10:11 IST

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनकी पत्नी को पार्टी की समान सौंपी गई है. कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी को पार्टी अध्यक्ष बनाया गया है. बता दें कि 18 अक्टूबर को लखनऊ में कमलेश तिवारी की उनके घर में हत्या कर दी गई थी. अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार किरण तिवारी आज यानि शनिवार को मीडिया को संबोधित करेंगी. वह लखनऊ प्रेस क्लब में दोपहर दो बजे वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी. जिसमें हिंदू समाज पार्टी के महासचिव राजेश मणि त्रिपाठी भी मौजूद रहेंगे.

कमलेश तिवारी की हत्या के दो आरोपियों अशफाक और मोईनुद्दीन को घटना के पांचवें दिन पकड़ लिया गया. कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. जिसमें उन्होंने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की थी.

वहीं सीएम योगी ने परिजनों को 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद और उनके लिए सीतापुर में आवास बनवाने की घोषणा की थी. साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया था कि आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई करवाने की व्यवस्था कराने पर विचार किया जाएगा.

अशफाक और मोईनुद्दीन को गुजरात एटीएस ने गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार किया था. एटीएस के मुताबिक, दोनों पाकिस्तान भागने की फिराक में थे. एटीएस के मुताबिक, दोनों आरोपियों की लगातार खबर मिल रही थी. लेकिन ये पकड़े जाने से बचने के लिए लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे थे. कमलेश तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उन पर 15 बार चाकुओं से वार करने और एक गोली मारने की बात सामने आई थी. इस रिपोर्ट में गला रेतने के दो गहरे जख्म की भी बात कही गई थी.

J&K और लद्दाख को मिले नए एलजी, सत्यपाल मलिक का हुआ तबादला

अमित शाह ने किया ऐलान, हरियाणा में बनेगी बीजेपी -जेजेपी सरकार, जेजेपी को मिला उपमुख्यमंत्री पद

First published: 26 October 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी