Home » उत्तर प्रदेश » Kannauj: Five people died, at least 18 injured after a private bus hit a car at Agra Lucknow Expressway
 

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, कन्नौज के पास बस ने कार में मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत 18 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2020, 10:55 IST

Five people died in a road accident at Lucknow-Agra Expressway: रविवार की सुबह कन्नौज (Kannauj) जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे (Agra–Lucknow Expressway) पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत (5 People Died) हो गई. जबकि करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, एक तेज रफ्तार बस ने एक कार को टक्कर मार दी, जिसके बाद कार डिवाइडर से टकरा कर एक्सप्रेस-वे के नीचे गिर गई. इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. उसके बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस घटना में मारे लोगों के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फिलहाल हादसे में मरने वाले लोगों की शिनाख्त की जा रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्राइवेट डबल डेकर टूरिस्ट बस बिहार से दिल्ली जा रह थी. बस की रफ्तार काफी तेज थी.


मौसम का बदला मिजाज, झमाझम बारिश से दिल्ली वालों को मिली गर्मी से राहत, इन राज्यों में भी आज होगी भारी बारिश

रविवार सुबह करीब पांच बजे जब बस कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र की सीमा में पहुंची तभी सकरावा इलाके में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित हो गई और फिर उसने एक कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की टक्कर से कार डिवाइडर से टकरा कर एक्सप्रेसवे के नीचे गिर गई. साथ ही बस भी एक्सप्रेस वे से नीचे उतर गई. बस के गिरते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई.

Corona Virus Update: दुनियाभर में मरने वालों की संख्या छह लाख के पार, एक करोड़ 44 लाख से ज्यादा संक्रमित

Coronavirus: क्या मच्छरों के काटने से भी फैल सकता है कोरोना वायरस? रिसर्च में ये बात आई सामने

यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए. उसके बाद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को दी. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए और राहत बचाव कार्य शुरु किया. बस में फंसे लोगों को निकाला गया जिसमें ज्यादातर लोग घायल हो गए थे. उसके बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. 

चीन की घटिया हरकत का हुआ खुलासा, विस्तारवादी नीति का हिस्सा थी गलवान घाटी में हिंसक झड़प

First published: 19 July 2020, 10:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी