Home » उत्तर प्रदेश » Kanpur: 4 year old girl gang raped by children aged b/w 6 to 10 yrs of age after watching pornography
 

6-10 साल के लड़कों ने पॉर्न देखने के बाद 4 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2018, 13:46 IST

कानपुर में चार छोटे बच्चों पर एक बच्ची के साथ गैंगरेप करने के आरोप में POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इस घटना को सुनकर मनोविज्ञानिक भी हैरान रह गए हैं. इन बच्चों की उम्र 6 से 10 साल के बीच है. 

घटना कानपुर के महाराजपुर की है. यहां एक किसान की चार साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी. उसी समय उसके पड़ोस में रहने वाले छह से दस वर्ष आयु के चार लड़कों ने उसे खेलने के बहाने पास के एक खाली प्लॉट में ले गए और उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया.

पुलिस का कहना है कि ये बच्चे अपने घर से किसी बड़े का मोबाइल फोन चुरा लाए थे जिसमें पॉर्न फिल्म अपलोड थी. इस फिल्म को देखकर उसकी नकल करते हुए उन्होंने बच्ची के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया.

घटना के बाद मासूम ने अपने घर जाकर घरवालों से अपनी व्यथा बताई. मासूम की बात सुनकर पिता हैरान रह गया. पिता को पता चला कि मासूम के नाजुक अंगों से खून निकल रहा है. इसके बाद बच्ची को लेकर पिता अस्पताल गया. वहां से वह आरोपी बच्चों के घरवालों से शिकायत करने उनके घर पहुंचा तो उन्होंने उसे झूठा कहकर भगा दिया.

पढ़ें- राजस्थान: कैसे वसुंधरा की जिद्द के सामने संघ और शाह की एक भी न चल सकी ?

पीड़ित पिता ने इसकी शिकायत गांववालों से की तो पंचायत बुलाया गया. पूछताछ के दौरान सभी आरोपी बच्चों ने गुनाह कबूल कर लिया. इसके बाद पिता ने रात में ही महाराजपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई. पहली नजर में आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने IPC और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

First published: 3 July 2018, 13:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी