Home » उत्तर प्रदेश » NDRF on Kanpur Tragedy: Around 30 persons still trapped
 

कानपुर बिल्डिंग हादसा: अब तक 9 की मौत, सपा नेता पर FIR दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2017, 10:29 IST
(एएनआई)

कानपुर के जाजमऊ इलाके में बुधवार को हुए बिल्डिंग हादसे में मरने वालों की तादाद बढ़कर 9 पहुंच गई है. निर्माणाधीन इमारत के मलबे में फंसे तकरीबन डेढ़ दर्जन लोगों को निकाला जा चुका है. वहीं कई मजदूरों की हालत नाजुक होने की वजह से मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. 

इस बीच कानपुर पुलिस ने समाजवादी पार्टी के नेता महताब आलम के खिलाफ केस दर्ज किया है. जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने हादसे की मजिस्ट्रेट जांच का आदेश दिया है. घटनास्थल पर राष्ट्रीय आपदा राहत बल (एनडीआरएफ) के जवान रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हुए हैं.

एएनआई

30 के फंसे होने की आशंका

कानपुर के डीआईजी राजेश मोदक के मुताबिक चकेरी थाना इलाके के जाजमऊ में स्थित केडीए कॉलोनी में 7 मंजिला इमारत को बनाने का काम चल रहा था. इसी दौरान अचानक बिल्डिंग ढहने से वहां काम कर रहे दर्जनों मजदूर मलबे में दब गए.

घायल मजदूरों का जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के हैलट अस्पताल और कांशीराम ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. एनडीआरएफ के अफसर का कहना है कि करीब 30 लोग फंसे हो सकते हैं. उनके मुताबिक बिल्डिंग के ढांचे की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा होने में अभी वक्त लग सकता है. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त तकरीबन  50 लोग वहां मौजूद थे.

First published: 2 February 2017, 10:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी