Home » उत्तर प्रदेश » Kanwariyas drinking liquor at garh mukteshwar ghat captures in camera video goes viral
 

घाट पर शराब पार्टी करते कैमरे में कैद हुए कांवड़िये, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2019, 11:20 IST

सावन का महीना शिव भक्तों के लिए खास माना जाता है. इस महीने में भोले के भक्त व्रत रखते हैं और कांवड़ लाकर शिव को अर्पित करते हैं. लेकिन कई बार इन शिव भक्तों की ऐसी तस्वीर सामने आती है कि भगवान में आस्था रखने वालों पर सवाल खड़े होने लगते हैं.

हालांकि सरकारें शिव भक्तों के मामले में हमेशा सफाई देती रही हैं और उन्हें कांवड़ यात्रा के दौरान कई तरह की सहूलियतें और छूट देने का काम करती रही हैं. इसी छूट का फायदा उठा कर कई बार तथाकथित शिव भक्त कांवड़ यात्रा के दौरान ऐसे काम कर बैठते हैं जिससे ना सिर्फ उनकी बदनामी होती है, बल्कि कांवड़ियों की आस्था पर भी सवाल उठने लगते हैं.

ऐसी ही एक तस्वीर यूपी के हापुड़ से सामने आई है. जो कांवड़ियों को शराब पार्टी करने के दौरान की है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. घटना, हापुड़ के गढ़ मुक्तेश्वर घाट की है. यहां कांवड़ियों का एक दल शराब पीते कैमरे में कैद हो गया. जिसका एक वीडियो समाने आया है. हालांकि ये वीडियो काफी कम देर में ही वायरल हुआ है.

वीडियो सामने आने के बाद हापुड़ के एएसपी सर्वेश मिश्रा ने कहा है कि वीडियो में कांवड़ियों को शराब पीते देखा जा सकता है. यहां पहले से ही शराब पीने पर प्रतिबंध है. उन्होंने कांवड़ियों की इस हरकत को गैर कानूनी बताते हुए कहा है कि इन लोगों की पहचान के बाद इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पानी चोरी करने पर अब जाना पड़ेगा दो साल जेल, चुकाना होगा 2 लाख का भारी जुर्माना

First published: 1 August 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी