Home » उत्तर प्रदेश » Kanwariyas vandalize police vehiclein Bulandshahr in up after smashes car in delhi moti nagar
 

Video: दिल्ली के बाद बुलंदशहर में कांवड़ियों की गुंडागर्दी, पुलिस की जीप के परखच्चे उड़ाए

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 11:59 IST

सावन के महीने में कांवड़ियें जल लेने  हरिद्वार सहित अन्य शिवालयों में जाते हैं. कांवड़ियों के समूह द्वारा हिंसा की खबरें लगातार आ रही है. देश की राजधानी दिल्ली के बाद मंगलवार को उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर से कांवड़ियों द्वारा हिंसा करने की खबर आई है. 

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में कांवड़ियों के एक समूह ने पुलिस की जीप में जमकर तोड़फोड़ की. उन्होंने गुस्से में आकर जीप के परखच्चे उड़ा दिए. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बुलंदशहर में कावड़ियों की किसी बात पर स्थानीय लोगों से झड़प हो गई. इसके बाद कांवड़ियों ने स्थानीय युवक की जमकर पिटाई कर दी. 

पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो वो हंगामा शांत कराने के लिए मौका-ए-वारदात पर पहुंची. लेकिन कांवड़ियों का गुस्सा इससे सातवें आसमान पर पहुंच गया. पुलिस ने जब एक कांवड़िये को इस मामले में गिरफ्तार करने की कोशिश की. इसे देखकर कांवड़ियों ने पुलिस के वाहन को निशाने पर ले लिया.

पुलिस की गाड़ी पर हमला करके इन्हें बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने 10 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Video: दिल्ली में कांवड़ियों ने सड़क पर मचाया उत्पात, बरसाए डंडे और कार में की तोड़फोड़

इससे पहले दिल्ली के मोतीनगर में कांवड़ियो ने जमकर हिंसा की. इन लोगों ने गाड़ियों के शीशे तोड़े और जमकर डंडे बरसाए. इस उत्पात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस की परवाह किए बिना ये कैसे ये लोग कानून हाथ में ले रहे हैं.

First published: 9 August 2018, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी