Home » उत्तर प्रदेश » kasganj violence chandan gupta s father claims he is being threatened by some peoples
 

कासगंज हिंसा: चंदन गुप्ता के पिता को मिली धमकी- 'दुश्मनी मोल लोगे तो अंजाम बुरा होगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2018, 12:13 IST

गणतंत्र दिवस वाले दिन यूपी के कासगंज में तिरंगा यात्रा के बाद हुई हिंसा में मारे गये युवक चंदन गुप्ता के पिता को जान से मारने की धमकी मिली है. चंदन के पिता ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने उन्हें धमकी दी है कि अगर दुश्मनी मोल ली तो हालात बुरे होंगे. उन्होंने बताया कि लोगों ने उन्हें धमकी दी है कि अगर हमसे दुश्मनी मोल लोगे तो देख लेना क्या होगा.

गौरतलब है कि कासगंज पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ कर रही है. चंदन की हत्या का मुख्य आरोपी सलीम भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इन गिरफ्तारियों के साथ ही चंदन के परिवार को धमकी मिलनी भी शुरू हो गई है.

 

चंदन के पिता सुशील गुप्ता ने बताया, 'सुबह मैं घर के बाहर बैठा था. कुछ लोग बाइक पर आए. मेरे सामने बाइक रोकी और धमकी देते हुए बोले कि आरोपी जेल जा रहे हैं लेकिन दूसरे लोग अभी भी यहां हैं. हमसे दुश्मनी मोल मत लो, वरना देख लेंगे.'

सुशील गुप्ता ने कहा कि उनकी और उनके परिवार की जिंदगी खतरे में है. उन्होंने प्रदेश सरकार से सुरक्षा की भी मांग की है. साथ ही परिवार की सुरक्षा के लिए लाइसेंसी हथियार की भी मांग की है. चंदन के पिता ने आरोप लगाया था कि घृणा के माहौल ने उनके बेटे को छीन लिया. बेटे की मौत के बाद उन्होंने यह भी कहा था कि अगर हिंदुस्तान जिंदाबाद कहना गुनाह है तो हमें भी गोली मार दो.

 

गौरतलब है कि चंदन की मौत के बाद चंदन के पिता ने 18 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इनमें सलीम, वसीम, नसीम, जाहिद उर्फ जग्गा, आसिफ कुरैली उर्फ हिटलर, असलम कुरैशी, असीम कुरैशी, नसरुद्दीन, अकरम, तौफिक, खिल्लन, शबाव, राहत, सलमान, मोहसिन, आसिफ जिम वाला, सादिक और बबलू का नाम शामिल हैं.

सुशील गुप्ता ने जिनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है, उन 15 अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इस घटना के संबंध में चिन्हित व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दबिशें दी जा रही हैं.

धमकी को लेकर कोतवाली प्रभारी रिपुदमन सिंह का कहना है उनके घर पर पहले से ही एक दारोग़ा और  4 सिपाही तैनात हैं, ऐसे में धमकी देने की बात को लेकर संदेह है. एहतियातन घर की सुरक्षा में और इजाफा कर दिया गया है.

First published: 2 February 2018, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी