Home » उत्तर प्रदेश » Koi nuksaan nahi hoga,unke jaane se fayda hi hoga says Mulayam Singh Yadav on Naresh Agrawal joining BJP
 

नरेश अग्रवाल के भाजपा ज्वाइन करने पर मुलायम ने दिया बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2018, 15:23 IST

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने नरेश अग्रवाल के पार्टी छोड़ने पर बड़ा बयान दिया है. नरेश अग्रवाल ने सोमवार को समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था. मुलायम सिंह यादव ने इस पर मंगलवार को अपनी प्रतिक्रिया दी.

मुलायम सिंह यादव ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, " उनके जाने से कोई नुकसान नहीं होगा, उनके जाने से पार्टी को फायदा होगा." गौरतलब है कि जया बच्चन को यूपी से राज्यसभा टिकट देने से नरेश अग्रवाल नाराज चल रहे थे. सोमवार को नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को लेकर टिप्पणी की. इसके बाद इस पर काफी विवाद शुरू हो गया है. भाजपा के कई महिला नेताओं ने इस पर ऐतराज जताया है. हालांकि इसके बाद नरेश अग्रवाल ने इस पर माफी मांग ली है. 

गौरतलब है कि नरेश अग्रवाल ने सोमवार को भाजपा ज्वाइन कर ली. नरेश ने दिल्ली के हेडक्वार्टर में रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन की. नरेश अग्रवाल को सपा के बड़े चेहरे के रूप में जाना जाता है. वो राज्यसभा में पार्टी की मुखर आवाज थे.

भाजपा में शामिल होने के बाद नरेश ने कहा," फिल्म में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई. उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया. मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा. मैं कोई शर्त पर नहीं आया कोई राज्यसभा के टिकट की मांग नहीं की."

68 साल के नरेश अग्रवाल मूलतः हरदोई के रहने वाले हैं. वे 1980 में पहली बार कांग्रेस के विधायक चुने गए. इसके बाद 1989 से 2008 तक लगातार यूपी विधानसभा के सदस्य रहे. 1997 में कांग्रेस पार्टी को तोड़कर लोकतांत्रिक कांग्रेस पार्टी का गठन किया था. 1997 से 2001 तक वो यूपी सरकार में ऊर्जा मंत्री रहे. इसके बाद में वे राज्यसभा के लिए चुने गए और संसद की कई कमेटियों में महत्वपूर्ण पदों पर रहे. 

First published: 13 March 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी