Home » उत्तर प्रदेश » lala lajpat rai medical college doctors brings liquor in party via government Ambulance in meerut russian girl dance in party
 

मेडिकल कॉलेज के कार्यक्रम में एंबुलेंस में आई शराब, रशियन बालाओं ने लगाए ठुमके

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2017, 13:47 IST

यूपी में मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में हर साल पार्टी मनाई जाती है. इस साल भी यह पार्टी सोमवार को डॉक्‍टरों के बीच हुई. इस पार्टी में शराब का इस्तेमाल किया गया. शराब बाहर से सरकारी एंबुलेंस की सहायता से मंगवाई गई. साथ ही साथ अन्य सामान के लिए भी सरकारी एंबुलेंस का इस्तेमाल किया गया. इस पूरे मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आनन-फानन में कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल ने इस मामले की जांचकर कार्रवाई की बात कही.

कहा जा रहा है कि शराब तक तो इस पार्टी को एक बार को जायज मान भी लिया जाता, हद तो तब हो गई जब इस पार्टी का हिस्सा बार गर्ल बनीं. इन्होंने पार्टी में जमकर अश्‍लील डांस किया. साथ ही एंबुलेंस का इस्‍तेमाल पार्टी के लिए खाने-पीने का सामान भी ढोने के लिए भी तैनात किया गया.

बताया जा रहा है कि योगी सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एक कमेटी गठित कर दी है. इस मामले की जांच का जिम्मा डीजीएमई केके गुप्‍ता को सौंपा गया है. इसल बाबत उन्‍हें जांचकर तीन दिन के अंदर रिपोर्ट देने होगी. केके गुप्‍ता इस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल रह चुके हैं.


दरअसल, यहां बीते दो दिन से ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन 1992 बैच के डॉक्टरों का बैच सिल्वर जुबली फंक्‍शन मना रहा है. मेडिकल कॉलेज मेरठ के परिसर में सोमवार को हुई इस पार्टी के दौरान जमकर जाम छलके और फूहड़ता से भरे ठूमके लगे. इसके लिए रशियन डांसर बुलाई गईं और जमकर बैली डांस हुआ.

First published: 26 December 2017, 13:47 IST
 
अगली कहानी