Home » उत्तर प्रदेश » Lucknow girl sensational disclosure her father rape mother used to give abortion meds
 

22 साल की बेटी से 15 साल तक दुष्कर्म करता रहा पिता, युवती ने बताई रूह कंपा देने वाली दास्तां

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2019, 15:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक पिता ने रिश्तों को तार-तार कर दिया. यहां 22 साल की एक युवती ने अपने पिता पर उसके साथ कई सालों तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. यही नहीं उसका कहना है कि इस काम में उसकी मां ने भी उसके पिता की मदद की. यही नहीं उसकी मां ने उसे गर्भनिरोधक खाने के भी मजबूर किया.

मामला, लखनऊ के बाहरी इलाके चिनहट का है. जहां रहने वाली एक युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पिता 15 साल तक उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. लेकिन उसने इसे अपनी किस्मत मान लिया, लेकिन जब उसके पिता ने उसकी छोटी बहन का यौन शोषण करना शुरू किया तो उससे बर्दाश्त नहीं हुआ. उसके बाद उसने हिम्मत दिखाई और पुलिस से संपर्क किया.

युवती की शिकायत पर 44 साल के आरोपी पिता के खिलाफ अपनी दो बेटियों के साथ दुष्कर्म करने और उनका यौन शोषण के आरोप में 'प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुएल ऑफेन्सेज (पोक्सो) एक्ट, 2012 के तहत मामला दर्ज किया गया है. शिकायत किए जाने के बाद से आरोपी फरार है. हालांकि युवती की 42 साल की मां को अपराध को बढ़ावा देने के लिए गिरफ्तार किया गया है. दोनों युवतियों ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज कराए हैं.

बड़ी बेटी के एक एनजीओ से संपर्क के बाद पुलिस की मदद से लड़कियों को उनके घर से छुड़ाया. उसके बाद बड़ी बेटी अपने घर में रह रही है, जबकि नाबालिग छोटी बहन को एक शेल्टर होम में भेज दिया गया है. चिनहट के एसएचओ सचिन सिंह ने बताया कि पिता पर दुष्कर्म का और महिला की सहमति के बिना गर्भपात कराने, डराने-धमकाने के आरोप में और पोस्को एक्ट 8 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

मालकिन की जान बचाने को खतरनाक तेंदुए से भिड़ गया पालतू कुत्ता और फिर...

First published: 20 August 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी