Home » उत्तर प्रदेश » Lucknow: UP Police constable shoot an assistant sales manager Vivek Tiwari in gomtinagar
 

लखनऊ: यूपी पुलिस ने कार न रोकने पर Apple के एरिया मैनेजर की गोली मारकर ले ली जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 12:10 IST

लखनऊ के गोमतीनगर में यूपी पुलिस ने एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी को कार रोकने को बोला, लेकिन जब उन्होंने कार नहीं रोकी तो उन्हें गोली मार दी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई. कथित तौर पर मृतक विवेक ने रुकने की बजाय अपनी कार पुलिसकर्मी की मोटरसाइकिल पर चढ़ा दी थी.

खबर के अनुसार, एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी अपनी महिला मित्र के साथ कार से कहीं जा रहे थे. गोमतीनगर विस्तार के सीएमएस स्कूल के पास देर रात एक कार खड़ी थी. इस दौरान पुलिस बाइक पर सवार होकर गोमतीनगर थाने में तैनात सिपाही प्रशांत चौधरी और एक अन्य सिपाही वहां पहुंचे.

खबर है कि दोनों ने कार में एक युवक और युवती को देखा. इसके बाद मामला संदिग्ध समझ उनसे पूछताछ के लिए कार के पास पहुंचे. इसके बाद कार चला रहे विवेक तिवारी ने गाड़ी आगे बढ़ा दी. पुलिस का कहना है कि कार को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो युवक ने कार चढ़ाने की कोशिश की. इससे सिपाहियों को चोट आई और उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई.

 

इस पर भी जब कार नहीं रुकी तो सिपाही प्रशांत चौधरी ने फायरिंग कर दी. गोली सीधे जाकर विवेक के सिर में लगी और कार कुछ दूरी पर एक दीवार से टकराकर रुक गई. कार में मौजूद महिला मित्र ने विवेक को तड़पता देखा तो उसके होश उड़ गए. महिला मित्र ने बताया कि विवेक के सिर से खून बहता देख उसने मदद के लिए गुहार लगाई. इसके कुछ देर बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और विवेक को लोहिया अस्पताल ले जाया गया. जहां कुछ देर बाद विवेक ने दम तोड़ दिया.

मामले में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हम जांच कर रहे हैं. अगर किसी बेगुनाह को बिना वजह जान से मारा गया है तो आरोपी को सजा मिलेगी.

First published: 29 September 2018, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी