Home » उत्तर प्रदेश » Mainpuri bus accident 17 tourist dead after uncontrolled bus overturned Uttar Pradesh
 

मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित बस पलटने से 17 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 8:28 IST

उत्तरप्रदेश के मैनपुरी से एक बड़ी खबर सामने आई है. सूबे के मैनपुरी में बुधवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौेके पर ही मौत हो गई जबकि ढाई दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हो गए. ये बड़ा सड़क हादसा मैनपुरी के थाना दन्नाहार की कीरतपुर चौकी के पास हुआ है.

दरअसल, मैनपुरी में एक टूरिस्ट बस अनियंत्रित हुई और फिर पलट गई. इस बस हादसे में 17 लोगों की मौत की खबर है जबकि जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये टूरिस्ट बस राजस्थान के जयपुर से गुरसहायगंज के लिए जा रही थी, जो एक डबल डेकर बस थी.

गौरतलब है कि अभी दो दिन पहले ही यूपी के ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक और बड़ा हादसा हुआ था. सोमवार की सुबह अखिलेश सरकार द्वारा बनवाए गए आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कन्नौज के पास रोडवेज़ की एक बस ने 9 लोगों को कुचल दिया था. इनमें से 6 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल- ताजमहल का नाम 'राम महल' रखा जाए

रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्र और टीचर गाड़ी खराब होने के बाद एक्सप्रेसवे पर खड़े हुए थे, तभी तेज रफ्तार बस ने पीछे से उन लोगों को कुचल दिया. सभी लोग संत कबीर नगर के थे. हादसे के बाद प्रदेश सरकार के मुखिया योगी अदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50-50 हज़ार रुपए की मदद देने का ऐलान किया था.

First published: 13 June 2018, 8:19 IST
 
अगली कहानी