Home » उत्तर प्रदेश » man accused for sharing obscene photos of his wife for dowry at meerut Uttar pradesh
 

सुहागरात पर पति ने चुपके से खींची पत्नी की अश्लील तस्वीरें और फिर....

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 18:02 IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला अपने पति पर अश्लील फोटो खींचने और सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है उसके पति ने सुहागरात वाले दिन उसकी अश्लील फोटो खींच ली. इसके बाद उसने उन फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मीडिया खबरों के अनुसार, महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी शादी दो महीने पहले ही मेरठ के मेडिकल क्षेत्र के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी. महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वाले और पति दोनों उस पर देहज का दबाव बना रहे थे. उसके ससुराल वाले शादी में मिले सामान से खुश नहीं थे.

महिला का आरोप है कि उसके आरोपी पति ने उसे सुहागरात वाले दिन ही निकालने की योजना बना ली थी. पीड़िता के आरोपी पति ने कमरे कि खिड़की में मोबाइल छिपाकर रखा था और चोरी से उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींच ली. इसके बाद वो महिला का पति उसको धमकाने लगा कि अगर वो अपने पिता से दहेज नहीं लाएगी तो उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर देगा.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के ससुराल वालों ने उसको घर से निकाल दिया है. विवाहित अभी अपने मायके में रह रही है. महिला का कहना है कि उसने करीब डेढ़ महीने तक अपने ससुराल वालों का इंतजार किया. जब वो लेने के लिए नहीं आए, तो वह शिकायत लेकर परामर्श केंद्र पहुंची. जहां उसने शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पीड़िता के आरोपी पति ने महिला के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- पैसे कमाने के लिए पति ने बीवी के अंडे बेचना किए शुरु, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

First published: 8 August 2018, 18:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी