Home » उत्तर प्रदेश » Man Demanded 15 Lakhs Rupees Of PM Modi’s to the Bank
 

PM मोदी के वादे वाले 15 लाख लेने बैंक पहुंचा युवक, नहीं देने पर दी आग लगाने की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2018, 16:00 IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच में शुक्रवार को एक शख्स ने बैंक में जमकर हंगामा किया. क्योंकि शख्स को बैंक ने 15 लाख रुपये नहीं दिए. दरअसल ये शख्स बैंक से मोदी के 15 लाख रुपये मांग रहा था. रुपये ना मिलने पर शख्स ने हंगामा शुरु कर दिया और आग लगाने की धमकी देने लगा.

खबरों के मुताबिक धनराजपुर गांव का मौजीलाल सुबह करीब पौने ग्यारह बजे इलाहाबाद बैंक की जरवल शाखा पहुंचा था. जहां उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी भाषण में हर शख्स को 15 लाख रुपए देने से जुड़े भाषण के तहत अपने हिस्से के पैसे बैंक से देने की मांग की.

ऐसा नहीं करने पर उसने बैंक परिसर में पेट्रोल फेंककर आग लगाने की धमकी तक दे डाली. मौजीलाल ने कहा कि उसके अकाउंट में तत्काल 15 लाख रुपए भेजे जाएं, चूंकि प्रधानमंत्री ने ऐसा कहा है. बताया जा रहा है कि जब वह बैंक पहुंचा था तब उसके हाथ में बोतल और पांच लीटर पेट्रोल था.

 

बैंक पहुंचते ही उसने असिस्टेंट मैनेजर नितिन कुमार से कहा कि वो बैंक से बाहर भाग जाएं. वजह पूछी तो बताया कि पीएम मोदी ने उसके अकांउट में 15 लाख रुपए भेजने की बात कही थी लेकिन आज तक एक फूटी कौड़ी भी उसके खाते में नहीं पहुंची. उसने कहा कि, "मोदी ने हम सभी को ठगा है. मुझे 15 लाख रुपए नहीं दिए गए. परिवार भुखमरी की कगार पर है. तुम सब बैंक से भाग जाओ. मैं यहां आग लगा दूंगा.”

बताया जा रहा है मौजीलाल की इस धमकी के बाद बैंक परिसर में अफरातफरी मच गई. उसने बैंक के अंदर पेट्रोल डाल दिया. हालांकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया. खबर मिलने पर प्रभारी निरीक्षक मधुपनाथ मिश्र भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची.

उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. मामले में जांच शुरू कर दी गई है. बैंक में जो पेट्रोल फैलाया गया उसे साफ करा दिया गया है। बैंक अब पूरी तरह सुरक्षित हैं. वहीं शुरुआती जांच पड़ताल में पुलिस ने मौजीलाल को मानसिक रूप से कमजोर बताया है.

ये भी पढ़ें- इस गांव के बच्चे नहीं जानते कौन है उसका बाप, हैरान करने वाली है सच्चाई

First published: 9 June 2018, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी