Home » उत्तर प्रदेश » Meerut BJP MLA sangeet som attacked by firing and hand grenade at his home
 

बीजेपी विधायक संगीत सोम पर हुआ जानलेवा हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद घर पर फेंका ग्रेनेड

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2018, 9:01 IST

भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम पर कुछ अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. संगीत सोम के घर पर देर रात ये हमला किया गया. जानकारी के मुताबिक़ हमलावर स्विफ्ट गाड़ी में सवार थे. हमले के दौरान संगीत सोम के आवास पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई जिसके बाद एक हैंड ग्रेनेड भी उनके घर पर फेंका गया. गनीमत रही कि ग्रेनेड फटा नहीं जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया.

मेरठ के सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम का घर कैंट क्षेत्र में है. जानकारी एक अनुसार जब संगीत सोम देर रात करीब 12 बजे पहुंचे घर पहुंचे तो उसके कुछ ही देर बाद मैं गेट पर ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज़ से सब घबरा गए. गौरतलब है कि विधायक का घर कैंट एरिया में है और विधायक को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है.

जिस वक़्त ये हमला हुआ उस वक़्त में गेट पर एक सुरक्षाकर्मी मौजूद था, जबकि बाकी के गॉर्ड गेट के भीतर थे. हमलावर एक स्विफ्ट गाडी से आये थे और फायरिंग के बाद उन्होंने घर पर हैंड ग्रेनेड भी फेंका. घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने हैंड ग्रेनेड को निष्क्रिय कर दिया जिससे अब बड़ी दुर्घटना होने से बच गई.

PM मोदी ने दी सबसे बड़ी पॉलिसी को मंजूरी, अब मिलेगा रोजगार ही रोजगार

मामले को लेकर फोरेंसिक जांच भी शुरू कर दी गई हैं. वहीं भाजपा विधायक का कहना है पहले भी उनके अज्ञात नम्बरों और विदेशी नम्बरों से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

First published: 27 September 2018, 9:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी