Home » उत्तर प्रदेश » Mla vijay mishra takes revenge from sp and bsp by voting bjp in 2018 rajya sabha elections
 

इस बाहुबली नेता ने BJP को वोट कर सपा-बसपा से लिया 'अपमान' का बदला

न्यूज एजेंसी | Updated on: 25 March 2018, 9:26 IST

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से चौथी बार विधायक विजय मिश्र ने भाजपा को वोट कर न सिर्फ अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता का दिल जीता है, बल्कि एक साथ सपा-बसपा से अपने पुराने अपमान का हिसाब किताब भी बराबर कर लिया है. राजनीति के वह नटवरलाल हैं. सत्ता किसी की हो, लेकिन विपरीत महौल को वह अपने पक्ष में करने में माहिर हैं.

विधायक विजय मिश्र ने पिछले दिनों गोपीगंज नगर के पड़ाव पर लोकार्पण और शिलान्यास समारोह के बहाने एक विशाल जनसभा कर जनता से राज्यसभा चुनाव में मतदान देने के बारे पूछा था. जनता ने किसी भी सूरत में बसपा को वोट नहीं देने को कहा था. जिसके बाद विजय मिश्र ने अपने ट्विटर एकाउंट से देश हित के लिए राज्यसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने की बात कही थी.

विधायक मिश्र ने जनता के फैसले का सम्मान करते हुए शुक्रवार को भाजपा के पक्ष में वोट देने के साथ ही जनता के दिल में एक नई पहचान बनाई है. मायावती ने अपनी सरकार में जहां उन्हें जेल भेजा था. वहीं अखिलेश यादव ने पार्टी से निकाल दिया था. बाद में निषाद पार्टी से चुनाव जीत कर विधानसभा पहुंचे. जब निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद के बेटे को गोरखपुर से सपा ने उम्मीदवार बनाया तभी से उनकी दूरी बढ़ गई. जिसकी वजह से उन्होंने राज्यसभा में भाजपा को वोट देकर सपा-बसपा और निषाद पार्टी को जमीन दिखाई.

उधर निषाद पार्टी ने उन्हें पार्टी से बाहर निकाल दिया है. वैसे यह तो होना ही था, लेकिन हर बार सत्ता के करीबियों के नजदीक रहने वाले बाहुबली विजय मिश्र की सेहत पर पार्टी की इस कार्रवाई से कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है.

First published: 25 March 2018, 9:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी