Home » उत्तर प्रदेश » Monkeys snatched a bag containing cash of Rs 2 lakh from a Sarrapa trader in Agra
 

बंदर ने बाप- बेटी से सरेआम बैंक के बाहर लूटे लाखों रुपये, बनाया कंगाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2018, 12:56 IST
(ANI)

उत्तर प्रदेश के जिले आगरा में बंदरों का आतंक बढ़ता जा रहा है, ताजनगरी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, यहां पर बंदरों ने विजय बंसल नाम के एक शख्स से 2 लाख रुपये नकद वाले बैग को छीन लिया है. इस घटना के बाद विजय बंसल बंदरों से सिर्फ 60 हजार रुपये से ही वापिस करा सके, बंदरों ने बैग को फाड़कर नोटों की कुछ गड्डियां नीचें फेंक दी और बचे हुए पैसे लेकर भाग गए.

इस पूरे मामले में विजय बंसल ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि, " बंदरों के एक समूह ने बैग छीन लिया और मैं सिर्फ 60,000 रुपये वसूलने में कामयाब रहा. बंदरो ने मुझ पर भी हमला किया और मेरे सभी कड़ी मेहनत के पैसे चले गएय. इस घटना के बाद पुलिस ने कुछ लोगों से सवाल किया लेकिन कुछ भी नहीं हुआ."

खबरों के अनुसार थाना की मंडी के सर्राफा कारोबारी विजय बंसल अपने बेटी के साथ बैंक में पैसे जमा करने गए थे. जब वह अफनी बेटी के साथ बैंक की सीढ़ियों पर चढ़ रहे थे तब बंदरों के एक झुंड ने दो लाख रुपये से भरा बैग उनकी बेटी के हाथ से छीन लिया. इसके बाद वह बंदरों के पीछे भागे लेकिन बंदरों ने बैग को फाड़कर नोटों की कुछ गड्डियां नीचें फेंक दी और बचे हुए पैसे लेकर भाग गए.

गौरतलब है कि इस घटना से कुछ दिन पहले ताज महल पर बंदरों ने विदेशी पर्यटकों पर हमला कर किया था. इससे यह साफ होता है कि आगरा में बंदरों का आतंक बढ़ता जा रहा है, लेकिन प्रशासन इस मामले में अभी तक कोई कदम नहीं उठा रहा है.

ये भी पढ़े: पतंजलि की स्वदेशी सिम का सच आया सामने, सिर्फ ये लोग खरीद पाएंगे सिम और मिलेगा लाइफ इंश्योरेंस

First published: 31 May 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी