Home » उत्तर प्रदेश » local BJP leader attacks Sub Inspector inside the kotwlali
 

यूपी: कोतवाली में घुसकर SI को भाजपा नेता ने पीटा, वर्दी फाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2017, 10:25 IST

मुरादाबाद की एक कोतवाली में घुसकर सब इंस्पेक्टर की पिटाई के आरोपी ठाकुरद्वारा भाजपा नगर अध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि आरोपी शिवेंद्र भाजपा के नगर अध्यक्ष हैं, इसलिए उन्हें थाने से ही ज़मानत दे दी गई. वहीं गिरफ़्तारी से नाराज़ ज़िले के बड़े भाजपा नेताओं ने इसके ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ठाकुरद्वारा से भाजपा के नगर अध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता बुधवार को कोतवाली गए थे. उन्होंने शिकायत की थी कि उन्हें किसी ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है. इस पर कोतवाली में मौजूद सब इंस्पेक्टर अमित शर्मा ने कार्रवाई का आश्वासन भी दिया. बावजूद इसके शिवेंद्र गुप्ता संतुष्ट नहीं हुए और एसआई से उनकी मारपीट हुई. 

भाजपा नेता शिवेंद्र गुप्ता की करतूत

भाजपा नेता शिवेंद्र पर आरोप है कि उन्होंने अमित शर्मा को कोतवाली में सरेआम पीटा और उसकी वर्दी फाड़ डाली. तस्वीरों में उनकी फटी हुई वर्दी और हाथ से बहता खून साफ़ दिख रहा है. इसके बाद अमित शर्मा की तहरीर पर शिवेंद्र गुप्ता समेत पांच भाजपा नेताओं और 50- 60 अज्ञात लोगों पर धारदार हथियार से हमला, बलवा और सरकारी कामकाज में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कर लिया था.

इसके बाद गुरुवार को आरोपी भाजपा नेता शिवेंद्र गुप्ता को ठाकुरद्वारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन थोड़ी ही देर में उन्हें थाने से जमानत दे दी गई. पुलिस ने शिवेंद्र गुप्ता के अलावा अजय ठाकुर, धर्मेद्रपाल, नागेंद्र लांबा, वीर सिंह पर भी मुकदमा किया है. सभी भाजपा के नेता हैं.

First published: 26 May 2017, 10:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी