Home » उत्तर प्रदेश » Mother and daughter burnt alive in bahraich
 

बारातियों के लिए बन रहा था खान, तभी गैस सिलेंडर हुआ विस्फोट, मची तबाही

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2019, 14:10 IST
प्रतीकात्मक् तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बहचाइच में मंगलवार को बरातियों के लिए खाना बनने के दौरान अचानक गैस सिलेंडर फट गया. इस विस्फोट में देखते ही देखते 20 मकान जलकर राख हो गए.

आग की चपेट में आने से वहां मौजूद मां-बेटी जिंदा जल गईं. आग बहराइट के मुर्तिहा क्षेत्र के सलारपुर गांव में लगी है. एसएसबी कैंप मुर्तिहा की टीम और ग्रामीणों की मदद से आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. आग को नेपाल से आए फायर ब्रिगेड के कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में लगे हैं. इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है.

जानकारी अनुसार, लक्ष्मण राभर निवासी सलारपुर की बेटी की शादी मंगलवार को हो रही थी. इसी शादी की तैयारी के लिए बारातियों के लिए खाना बन रहा था. इसी दौरान अचानक गैस सिलेंडर विस्फोट हो गया. पड़ोसियों का मकान भी झप्पर का बना हुआ था. इसलिए आस-पास के घर भी जल गए. हादसा मंगलवाल शाम करीब 5 बजे हुआ. हादसे में पड़ोसी सुरेश की पत्नी मुन्नी देवी (40) और बेटी करिश्मा (16) आग की जलकर मौत हो गई. 

फर्जी अधिकारी बन महिला से मांग रहा था पैसे, बीच सड़क पर ऐसे सिखाया सबक

First published: 8 May 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी