Home » उत्तर प्रदेश » Mother and son burn alive in the fire of mosquito net in Gonda UP
 

मां-बेटे के लिए 'मच्छरदानी' लेकर आई मौत, आग में जिंदा जलकर दोनों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2019, 10:11 IST

कई बार अपनी सुरक्षा में उठाए गए कदम ही हमारी जान के दुश्मन बन जाते हैं. जैसा कि यूपी के गोंड़ा में देखने को मिला. जहां मच्छरों से बचने को मच्छरदानी लगाकर सो रहे मां-बेटे की आग लगने से मौत हो गई. हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसा हुआ है.

मामला, गोडा के खरगूपुर थाना क्षेत्र के निधिनगर के बलवंत नगर का है. जहां एक महिला अपने मासूम बेटे के साथ चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर सो रही थी. तभी मच्छरदानी में अचानक आग लग गई. जिसमें दोनों की जिंदा जलकर मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शव का पोस्टमार्टम कराया है.

जानकारी के मुताबिक बलवंत नगर में रहने वाले पिंगल के परिवार के लोग रात में गेहूं काटने के लिए गए थे. इस दौरान घर पर उनकी बेटी प्रभावती (25) अपने डेढ़ साल के बेटे रंजीत के साथ घर में अकेले सो रही थी. तभी रात में अचानक उसकी मच्छरदानी में आग लग गई. आग की लपटों की दहक से उसकी नींद खुल गई, उसने देखा कि चारपाई और बिस्तर जल रहा है.

ये सब देखकर उसने ने चीखना शुरु कर दिया. चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक मां और बेटे जल चुके थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी भेजवाया. वहां से दोनों को जिला अस्पताल भेज दिया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

देश के इस राज्य में ट्रिपल मर्डर से दहला इलाका, नाबालिग ने कुल्हाड़ी से काट डाला

First published: 20 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी