Home » उत्तर प्रदेश » mother busy in video call while her son drowned in-a tub full of water in uttar pradesh
 

वीडियो कॉल पर व्यस्त मां की लापरवाही के कारण मासूम के साथ हुआ खौफनाक हादसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2019, 9:10 IST

एक मां ही लापरवाही के डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के इंडिया मार्का में हैंडपंप के पास ये घटना हुई. बच्चे की मौत टब में डूबने से हुई.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हैंडपंप के पास बच्चे की मां वीडियो कालिंग पर अपने पति से बात कर रही थी. कॉलिंग में मां इतनी ज्यादा व्यस्त थी कि उसे बच्चे के डूबने की बात तक पता नहीं चल सकी. जब उसकी बात खत्म हुई, तो उसने देखा कि उसका बच्चा टब में डूूबा हुआ है. पानी के टब में अपने बेटे को डूबा हुआ देखकर मां शोर मचाने लगी.

जानकारी अनुसार, महिला का पति सुरेश सिंह निवासी भदोही, सीतामढ़ी मुम्बई में प्राइवेट नौकरी करता है. महिला मोनिका दो महीने परले पहले बड़े बेटे गनेश (०4) और छोटे बेटे हर्बित (डेढ़) के साथ अपने माइके खरवई आई थी. मोनिका मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे हैंडपंप पर पानी भरने पहुंची.

इस दौरान उसका छोटा बेटा हर्बित जमीन पर खेलते हुए उसके पास पहुंच गया. इसी बीच महिला के पति का कॉल आ गया. बात करते करते महिला ने अपने बच्चे को वहीं छोड़ दिया.

महिला जब दस मिनट बात अपने पति से बात करके आई, तब उसने देखा कि उसका छोटा बेटा हर्बित डब में डूबा हुआ है. ये देखकर वो शोर मचाने लगी. शोर सुनकर आसपास के लोग वहां आए औऱ वे बच्चे को पास के निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मौत से नहीं डरती तीन साल की ये बच्ची, खतरनाक सांप और मगरमच्छ से है दोस्ती

First published: 3 April 2019, 9:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी