Home » उत्तर प्रदेश » Mulayam Singh’s Daughter In Law Aparna Yadav Supports Shivpal Yadav’s Secular Morcha
 

मुलायम परिवार में फिर पड़ी फूट? अब छोटी बहू अपर्णा यादव ने शिवपाल के साथ साझा किया मंच, कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 11:12 IST

लोकसभा चुनाव से पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को तगड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि अखिलेश के छोटे भाई प्रतीक की पत्नी अपर्णा यादव, शिवपाल के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के साथ जा सकती हैं. इससे ये पता चलता है कि मुलायम सिंह के परिवार में सबकुछ सही नहीं चल रहा है और परिवार एक बार फिर फूट की ओर बढ़ रहा है.

दरअसल, इस बात को हवा तब मिली जब मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव शनिवार को समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल यादव के साथ नजर आईं. यही नहीं अपर्णा ने इस दौरान सेक्युलर मोर्चा का मंच साझा करते हुए कहा कि वो चाचा के साथ खड़ी रहेंगी.

लखनऊ में राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के एक कार्यक्रम में अपर्णा ने चाचा शिवपाल के साथ मंच भी साझा करते हुए समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को मजबूत बनाने का आह्वान किया है. उन्होंने उम्मीद जताई कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़ेगा और वह चाचा के साथ खड़ी होंगी.

बता दें कि शनिवार लखनऊ में राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के एक कार्यक्रम में शिवपाल मुख्य अतिथि थे, इसी कार्यक्रम में अपर्णा यादव भी बतौर विशिष्ट अतिथि आई थीं. दोनों का साथ आना और एक साथ बैठना महज इत्तेफाक नहीं था, बल्कि चाचा की बदली हुई नई सियासत का नमूना था. जब दो दिनों में शिवपाल यादव ने परिवार के दो धुरंधरों को अपने पाले में खड़ा कर लिया.

इसी के साथ यूपी के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव आज समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव के साथ मंच पर थीं. इस दौरान अपर्णा यादव ने चाचा के अभियान को जमकर सराहा.

कार्यक्रम के दौरान अपर्णा यादव ने कहा, "मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़े. माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं. नेताजी के बाद मैंने इन्हीं को सबसे ज्यादा माना है. मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढे.” अपर्णा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में अच्छे लोगों को चुनकर लाइए.

अपर्णा से जब ये पूछा गया कि वो चुनाव में किस पार्टी के टिकट पर खड़ी होंगी तो इस पर उन्होंने कहा कि ये चाचा (शिवपाल) बताएंगे. वहीं अपर्णा यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप एक अच्छा नेता चुन कर लाएं. हम समाजवादी सेकुलर मोर्चा के लिए प्रचार करेंगे.

ये भी पढ़ें- पाक ने भारत के खिलाफ फिर उगला जगह, एक की जगह 10 सर्जिकल स्ट्राइक की दी धमकी

First published: 14 October 2018, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी