Home » उत्तर प्रदेश » Mulayam singh yadav: Congress ruin us every time
 

मुलायम सिंह यादव: कांग्रेस ने हमें बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2017, 16:56 IST
Mulayam singh

सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव ने रविवार को उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की बुरी तरह से हुई हार के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उनके मना करने के बावजूद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस से गठबंधन किया.

उन्होंने कहा, ‘‘हमारी जिंदगी बर्बाद करने में कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी. कांग्रेस ने उन पर कई मामले दर्ज कराए और अखिलेश ने उसी कांग्रेस से गठबंधन किया. समाजवादी पार्टी जनता की गलती से नहीं खुद अपनी गलती से हारी है.’’

शहीद धर्मेंद्र यादव की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में रविवार को मैनपुरी के करहल के ग्राम जुनेसा पहुंचे मुलायम सिंह ने शिवपाल द्वारा दिए गए रामगोपाल को ‘शकुनी’ बताने वाले बयान को सही बताते हुए कहा कि ‘‘शिवपाल को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई, पैसा भी खर्च किया गया.’’

उन्होंने कहा कि काग्रेस से गठबंधन सपा की बुरी दशा के लिए जिम्मेदार है. उनके मना करने पर भी अखिलेश ने कांग्रेस से गठबंधन किया.

मुलायम ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया, झूठ बोलकर जनता को ठगा. 15 लाख रुपये हर खाते में डालने का वायदा कर सत्ता मे आए लेकिन 15 हजार भी किसी खाते में आज तक नहीं पहुंचे.

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता आपस में मिलकर पार्टी को मजबूत करने का काम करें.

First published: 7 May 2017, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी