Home » उत्तर प्रदेश » Muzaffarnagar: BJP worker Raja Balmiki shot dead by assailants in Khatauli area
 

मुज़फ़्फ़रनगर: योगीराज में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2017, 11:44 IST

यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद भी बीजेपी नेता निशाने पर हैं. मुजफ्फरनगर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. खतौली थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता राजा बाल्मीकि को तीन बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. उनकी मौते पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद वारदात की तफ्तीश शुरू कर दी है. 

खतौली में राजा बाल्मीकि की हत्या

बताया जा रहा है कि खतौली थाना क्षेत्र में रहने वाले बीजेपी के कार्यकारणी सदस्य राजा बाल्मीकि किसी काम से घर से बाहर निकले थे. बुधवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने उन पर फायरिंग की. जिसमें एक गोली उनके सिर में लगी. 

यूपी में बीजेपी ने चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाया था. 19 मार्च को योगी सरकार के गठन के ठीक बाद शाम को इलाहाबाद में बसपा नेता मोहम्मद शमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हालांकि योगी सरकार ने कहा है कि कानून व्यवस्था के किसी सूरत में समझौता नहीं किया जाएगा. 

मुज़फ़्फ़रनगर सांप्रदायिक लिहाज से काफ़ी संवेदनशील ज़िला है. सितंबर 2013 में यहां बड़े पैमाने पर दंगे भड़क गए थे. जिसमें सरकारी आंकड़ों के मुताबिक 62 लोगों की मौत हो गई थी. सांप्रदायिक दंगों के बाद यहां से 50 हजार से ज्यादा अल्पसंख्यक आबादी पलायन करके राहत कैंपों में रहने को मजबूर हो गई थी.

First published: 5 April 2017, 11:39 IST
 
अगली कहानी