Home » उत्तर प्रदेश » Muzaffarnagar: Woman committed suicide when police didn't take action against moleste her
 

यूपी: छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंची महिला से पुलिस ने कार्रवाई के बजाय मांगी रिश्वत, की आत्महत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2018, 10:25 IST

यूपी के मुजफ्फरनगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. छेड़छाड़ के बाद इंसाफ नहीं मिलने पर एक महिला ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली. घटना में यूपी पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई के बजाय महिला के पति और बेटे को हवालात में बंद कर दिया. यही नहीं उन्हें छोड़ने के लिए पैसे की मांग की, जिससे आहत होकर महिला ने आत्महत्या कर ली.

घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की है. यहां बुढ़ाना इलाके के रायपुर अटेरना गांव में एक महिला (40) ने आरोप लगाया था कि उनके साथ गुरुवार को उसके जेठ के बेटे ने अपने एक साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म की कोशिश की. इसके बाद वह थाने में शिकायत दर्ज कराने गईं. थाना फुगाना पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करने के बजाए, रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे महिला का पति और बेटे को थाने की हवालात में बंद कर दिया.

उन्हें छुड़ाने के लिए महिला गिड़गिड़ाती रही लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी. पुलिस पर आरोप है कि उन दोनों को छोड़ने के लिए पुलिस ने रिश्वत की मांग की. इससे आहत महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पढ़ें- उन्‍नाव गैंगरेप केस: 7 दिन की हिरासत पर बोला BJP MLA, मुझे इंसाफ मिलेगा

हालांकि महिला की मौत के बाद थाना फुगाना पुलिस ने आनन-फानन में उसके पति और बेटे को थाने की हवालात से छोड़ दिया. महिला के भाई की तहरीर पर घटना के संबंध में दो अलग-अलग थानों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है.

First published: 15 April 2018, 10:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी