Home » उत्तर प्रदेश » Newly Born Baby Drops from Car by a woman she ran away
 

नवजात के साथ मां ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 9:43 IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक कलयुगी मां ने अपने नवजात के साथ ऐसी हरकत कर दी जिससे इंसानियत शर्मासार हो जाए. दरअसल, एक महिला ने अपने नवजात बच्चे को एक घर के सामने रखा और चली गई. पूरी घटना पास ही में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बता दें कि महिला कार से आई थी. उसने कार को एक मकान के सामने रोका और कार की खिड़की खोलकर बच्ची को घर की सीढ़ियों पर रखा और चली गई.

वीडियो के सोशल मीडिया में आने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला ग्रे रंग की कार से आई थी. पुलिस फिलहाल महिला की तलाश कर रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला कार लेकर आई और उसने नवजात को कपड़ों में लपेटकर एक घर के सामने रखा और फरार हो गई. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक वीडियो सामने आया था. ये वीडियो कोच्चि के एक चर्च के सामने का था. जहां एक दंपति नवजात को चर्च में छोड़कर फरार हो गए थे. हालांकि बाद में पुलिस ने फुटेज की जांच के आधार पर आरोपी दंपति को हिरासत में ले लिया था. यही नहीं इससे पहले भी देशभर में तमाम ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें किसी महिला ने अपने नवजात को फेंक दिया हो. राजधानी दिल्ली में भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- युवराज सिंह ने कैंसर पीड़ित बच्चों से मुलाकात के बाद कही ये बड़ी बात

First published: 7 June 2018, 9:43 IST
 
अगली कहानी