Home » उत्तर प्रदेश » Noida techie’s killer arrested for her murder that was caught on CCTV
 

दोस्ती से इनकार करने पर पिस्टल से की थी अंजलि की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2017, 11:29 IST

नोएडा में पिछले महीने हुए एक युवती के मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने खुलासा किया कि मृतका ने आरोपी के साथ दोस्ती रखने से इनकार कर दिया था इसलिए उसने युवती को गोली मार दी.

पुलिस के मुताबिक हत्यारे ने अंजलि को मारने के लिए महज 3000 रुपये तमंचे को किराये पर हासिल किया था. नोएडा पुलिस ने अश्वि‍नी यादव को गिरफ्तार किया है, वो मृकर अंजलि के साथी ही बीबीए कर चुका है और फिलहाल एक गारमेंट शोरूम में काम कर रहा था.

अश्वि‍नी को न तो गोली चलाने का अनुभव था और न ही उसके पास कोई लाइसेंसी हथियार है, लेकिन जब उसकी कथित प्रेमिका अंजलि ने शादी से मना कर दिया तो उसने नोएडा में शताब्दी अपार्टमेंट की पार्किंग में बुलाकर अंजलि को बेहद नज़दीक से गोली मार दी. हत्या की तस्वीरें सीसीटीवी में भी कैद हो गई थीं.

आरोपी युवक अश्विन ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि उसने और अंजलि ने एक साथ पढ़ाई की थी. इसी दौरान उनके बीच दोस्ती हुई. पढ़ाई पूरी होने के बाद अंजलि को एक बड़ी कंपनी में नौकरी मिल गई, जबकि वह एक कपड़ों की दुकान में बतौर सेल्समैन नौकरी करने लगा.

पुलिस के मुताबिक, अंजलि अब अश्विन से दूरी बनाने लगी थी. उसने अश्विन से बात करना भी बंद कर दिया था. अश्विन को शक था कि अंजलि की किसी दूसरे लड़के से दोस्ती हो गई है. इस संबंध में 30 मई की रात दोनों के बीच बातचीत भी हुई थी.

अंजलि ने अश्विन से किसी भी तरह की दोस्ती रखने से साफ इनकार कर दिया था. जिससे बौखलाये अश्विन ने अगली सुबह अंजलि के घर जाकर उसके सिर में गोली मार दी. 

First published: 4 June 2017, 9:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी