Home » उत्तर प्रदेश » One kanwadiya killed in road accident, vehicles set ablaze
 

ट्रक से कुचलकर कांवड़िए की मौत, कई वाहन फूंके

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2017, 16:27 IST

अयोध्या से जल लेकर मया टांडा मार्ग पर आ रहे कांवड़ियों के समूह में से एक कांवड़िये की ट्रक की चपेट में आ जाने से हुई मौत और कथित रूप से उसके शव को पुलिस द्वारा छिपाने की सूचना के बाद कांवड़ियों ने हंगामा किया. इस दौरान कई ट्रकों को आग के हवाले कर दिया गया.

यह घटना गुरुवार सुबह एनटीपीसी के निकट खैरपुर के पास घटी, जिससे आक्रोशित कांवड़ियों ने फायर ब्रिगेड वाहन को भी नहीं जाने दिया. पुलिस का कहना है कि हालात काबू में हैं. मृत कांवड़िए की पहचान नहीं हो सकी है, जिसके लिए प्रयास जारी है.

मौके पर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह सहित पूरा प्रशासनिक अमला घटना स्थल पर पहुंचा और आक्रोशित कांवरियों को समझाते हुए स्थिति नियंत्रित किया.

जिलाधिकारी ने बताया, "मृत कांवड़िये की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. पहचान हो जाने के बाद उसके परिजनों को समुचित सहायता उपलब्ध कराई जाएगी. फिलहाल इस घटना को लेकर आसपास के मार्गो से गुजर रहे कांवड़ियों में आक्रोश देखा गया, लेकिन प्रशासनिक सूझबूझ से स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है. उधर प्रशासन ने आम नागरिकों से किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की है."

घटना से आक्रोशित कांवड़ियों द्वारा बरियावन बाजार में एक ट्रक, एक रोडवेज बस, एक लग्जरी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. क्षेत्राधिकारी नगर राघवेंद्र मिश्रा, उप जिलाधिकारी सदर विवेक मिश्र, अकबरपुर कोतवाल आर.एल. पटेल, संबलपुर थानाध्यक्ष रामअवतार सहित भारी संख्या में सुरक्षा बल मौके पर मौजूद उपद्रवी कांवड़ियों को बरियावन बाजार से बाहर निकाल दिया.

First published: 28 July 2017, 16:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी