Home » उत्तर प्रदेश » parents handed daughter to tantric for treasure in up
 

सोने के लालच में तांत्रिक को सौंपी बेटी, बलि से पहले बलात्कार का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2017, 16:51 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

यूपी के कन्नौज में रेप के बाद बलि देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की के मां-बाप ने सोने के लालच में आकर तांत्रिक को अपनी बेटी सौंप दी. आरोप है कि तांत्रिक ने मासूम की बलि देने से पहले उसके साथ रेप भी किया.

जानकारी के मुताबिक कन्नौज के एक कारोबारी को बिजनेस में घाटा हो रहा था. पैसों की किल्लत से जूझ रहे कारोबारी को आरोपी तांत्रिक कृष्ण शर्मा ने लालच दिया कि उसके घर में पांच किलो सोना गढ़ा हुआ है और अगर वह अपनी 15 साल की बेटी की बलि देते हैं तो चंद घंटों में उन्हें यह सोना मिल जाएगा.

सोने के लालच में अंधविश्वासी माता-पिता ने अपनी 15 साल की बेटी को तांत्रिक को सौंप दिया. पुलिस के मुताबिक, 6 जून की रात वह लोग कन्नौज स्थित एक मंदिर में गए. वहां पर कृष्णा ने कुछ तांत्रिक क्रियाएं की. इसके बाद वह लोग पीपल के एक पेड़ के नीचे बैठ गए. इस दौरान तांत्रिक ने उऩकी बेटी को बेहोश कर दिया.

तांत्रिक ने मां-बाप के सामने ही मंत्र पढ़ने का ढोंग करते हुए नाबालिग लड़की से रेप किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. लाश को काटने के बाद तांत्रिक देवी मां को खून चढ़ाने की बात कहकर वहां से निकल गया.

सोना नहीं मिलने पर कारोबारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद इस पूरे मामले का भंडाफोड़ हुआ. आरोपी तांत्रिक कृष्ण शर्मा को ठठिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कन्नौज के एएसपी केशव गौस्वामी ने बताया कि लड़की के माता-पिता को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

First published: 9 June 2017, 13:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी