Home » उत्तर प्रदेश » Peon Spits in Glass Serving Water to Woman Civil Judge in Agra
 

महिला जज को पानी पिलाने से पहले चपरासी करता था ये 'गंदा' काम, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2018, 12:28 IST

आगरा में एक चपरासी ने सिविल जज को पानी पिलाने के दौरान ऐसी हरकत कर दी. जिसकी वजह से उसकी नौकरी चली गई. चपरासी की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक आरोपी चपरासी ने महिला सिविल जज को पानी पिलाने से पहले गिलास में थूक दिया. बताया जा रहा है कि ये घटना करीब एक हफ्ता पहले की है.

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. आरोपी चपरासी का नाम विकास गुप्ता बताया जा रहा है. जिसे सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं आगरा के सेशन कोर्ट जज पीके सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं. एक महीने के भीतर जांच की रिपोर्ट सौंप दी जाएगी. रिपोर्ट आने के बाद आरोपी चपरासी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक महिला सिविल जज को आरोपी चपरासी की गतिविधियों पर बहुत पहले से शक था, लेकिन सबूत नहीं होने के आरोप में उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती थी. इसलिए, उन्होंने अपने चैंबर में CCTV कैमरा लगवाया. गिलास में पानी डालने के दौरान उसमें थूकने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. बाद में उन्होंने यह वीडियो अपने सीनियर जजों को सौंप दिया, जिसके आधार उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया.

वहीं इस घटना को चपरासी यूनियन के अध्यक्ष उमा शंकर यादव बहुत ही घटिया बताया है. उन्होंने कहा कि ऐसी घटना को स्वीकार नहीं किया जा सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपी चपरासी विकास गुप्ता की मानसिक हालत ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक: भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, सरकार ने जारी किया रेड अलर्ट

First published: 30 May 2018, 12:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी