Home » उत्तर प्रदेश » Police rescued couple who kidnapped from Allahabad high court
 

इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर से किडनैप किए गए युवक-युवती को पुलिस ने किया बरामद

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2019, 13:12 IST

इलाहाबाद हाईकोर्ट से किडनैप किए गए युवक-युवती को पुलिस ने बरामद कर दिया. पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को फतेहपुर से पकड़ लिया. बता दें कि घटना के बाद सतर्क हुई पुलिस ने फतेहपुर से दोनों को छुड़ा लिया. पुलिस के मुताबिक दोनों सुरक्षित हैं. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. पहले बताया जा रहा था कि दोनों ने शादी कर ली है. लेकिन दोनों प्रेमी-प्रेमिका के बरामद होने के बात पता चला है कि दोनों शादी करने के लिए इलाहाबाद हाई कोर्ट पहुंचे थे.

 

पुलिस के मुताबिक, बरामद युवती अमरोहा की रहने वाली है और उसका नाम रूबी है. वहीं उसके साथ बरामद हुआ युवक मुरादाबाद का रहने वाला शमीम अहमद है. दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं और सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में शादी करने जा रहे थे.तभी यूपी 20 BH7786 नंबर वाली गाड़ी ने दोनों का अपहरण कर लिया

उसके बाद पुलिस ने दोनों को फतेहपुर के खागा बॉर्डर के पास से बरामद कर लियाप्रयागराज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) एसएन साबत ने बताया कि युवक-युवती को फतेहपुर पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है. जिस गाड़ी से उनका अपहरण किया गया उसे कल्याणपुर पुलिस ने टोल प्लाजा से चेकिंग के दौरान पकड़ लिया.

इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर से दंपति का अपहरण, प्रेम विवाह करने के बाद मांगने पहुंचे थे सुरक्षा

First published: 15 July 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी