Home » उत्तर प्रदेश » Rajesh Sahni Addl SP ATS committed suicide by shooting himself in his office
 

ATS एएसपी राजेश साहनी ने गोली मारकर की खुदकुशी, विभाग में मची हलचल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2018, 16:43 IST

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर एटीएस में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश साहनी ने खुद काे गाेली मारकर आत्महत्या कर ली है. खबरों के अनुसार उन्होंने अपनी सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मारी है. जब इस बात की सूचना एटीएस के बड़े अधिकारीयो को मिली तो वह एटीएस मुख्यालय पहुंचे, साहनी की मौत से सभी लोग सकते में है. अभी तक इनकी मौत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है कि उन्होंने अाखिरकार क्यों आत्महत्या की है.

राजेश साहनी ने हाल ही में अपने नेतृत्व में उत्तराखंड से ISI के एजेंट को गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा उन्होंने अपने करियर में कई महत्वपूर्ण ऑपरेशन सफलतापूर्वक किए हैं. बता दें कि राजेश साहनी साल 1992 में पीपीएस सेवा में आए थे और फिर साल 2013 में वह अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर प्रमोट हुए थे.

इस पूरे मामले में एडीजी कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने बताया, " एक होनहार और जांबाज़ पुलिस अफसर ने आज दोपहर 12.45 पर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या के कारणों की लखनऊ पुलिस जांच कर रही है. अभी तक बस यही पता चला है कि उन्होंने ड्राइवर से पिस्टल मंगाई और कार्यालय में ही खुद को गोली मार ली."

बता दें कि उत्तराखंड आॅपरेशन में राजेश साहनी के साथ उनकी टीम में इंस्पेक्टर मंजीत सिंह, एसआई शैलेंद्र गिरी, कंप्यूटर आॅपरेटर वकील अहमद, कांस्टेबल हरीश और मनोज शामिल थे.

 ये भी पढे़ं: केरल: लव मैरिज के दो दिन बाद युवक की हत्या, पुलिस मुख्यमंत्री की खातिरदारी में व्यस्त

First published: 29 May 2018, 16:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी