Home » उत्तर प्रदेश » Rape with Bitch in Baghpat Case Registered against a Boy
 

यूपी: बागपत में पुलिस के लिए मुसीबत बनी 'कुतिया', मामला है चौंकाने वाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 9:53 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

यूपी में महिलाएं ही नहीं, अब जानवर भी सुरक्षित है. बागपत जिले में रेप का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग है. क्योंकि पुलिस ने कुतिया से रेप करने के मामले में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घटना के बाद से आरोपी शख्स फरार है. पुलिस पीड़ित कुतिया की तलाश कर रही है.

मामला बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के चिरचिटा गांव का है. अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक सिंघावली थाना पुलिस ने चिरचिटा गांव के कल्लू पुत्र जानू की शिकायत पर 6 जुलाई को गांव के बबलू सिंह के खिलाफ कुतिया से रेप करने के कथित आरोप में मामला दर्ज किया है. आरोपी के खिलाफ अपराध संख्या-0229/2018, धारा-377, 323 आईपीसी का अभियोग दर्ज किया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना तीन जुलाई की है. कल्लू अपने गन्ने के खेत से कबाड़ उठाने गया था, जहां आरोपी युवक कुतिया से संबंध बना रहा था. इस बीच कल्लू ने अपने मोबाइल फोन से उसकी फोटो खींच ली और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी. इससे नाराज आरोपी और उसके परिजनों ने कल्लू के घर पर चढ़ाई कर मारपीट की थी.

एएसपी के मुताबिक पुलिस को मिली तहरीर के आधार पर इस मामले में केस दर्ज करके जांच की जा रही है. वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस कुतिया की तलाश कर रही है. जिससे उसका मेडिकल चेकअप कराया जा सके. बता दें कि इससे पहले इसी तरह का मामला गुजरात के वडोदरा से आया था. जहां कुछ लोगों ने कई गायों को अपनी हवस का शिकार बनाया था. घटना के बाद इलाके के लोगों में रोष फैल गया था.

ये भी पढ़ें- दुनिया का सबसे छोटे आइलैंड का आकार जानकर आप सिर पकड़ लेंगे

First published: 11 July 2018, 9:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी