Home » उत्तर प्रदेश » RLD leader Sunil Rohta and his supporters allegedly beat a Salesman at petrol pump in Meerut
 

कैराना उपचुनाव: RLD नेता और कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, पैट्रोल पंप पर सेल्समैन को बुरी तरह पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2018, 9:21 IST

यूपी के मेरठ से एक बड़ी और हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यूपी के एक बड़े जिले मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र से एक हैरानी भरा मामला सामने आया है. खबर है कि यहां से चुनाव प्रचार के लिए कैराना जा रहे रालोद नेता सुनील रोहटा और उनके समर्थकों ने पेट्रोल पंप पर अपनी दबंगई दिखाई है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक रालोद नेता सुनील रोहटा और उनके समर्थकों ने पेट्रोल पंप सेल्समैन को तेल कम डालने का आरोप लगाते हुए जमकर पीटा. इस बाबत पेट्रोल पंप मालिक ने मेरठ पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज सौंप दियै है और इस मामले में कार्यवाही की मांग की है.

आपको बता दें, करनाल हाइवे पर कंकरखेड़ा निवासी प्रमोद और विनोद का पेट्रोल पंप है. प्रमोद के मुताबिक, यह वाकया सोमवार का है जब रालोद नेता सुनील रोहटा अपने समर्थकों के साथ कैराना में चुनाव(उपचुनाव) प्रचार के लिए जा रहे थे. पंप से उन्होंने पनी गाड़ी में ढाई हजार का तेल डलवाया. लेकिन चंद मिनटोें बाद ही सुनील और उनके समर्थक पेट्रोल पंप पर वापस लौट आए.

इसके बाद का वाकया बताते हुए प्रमोद ने कहा कि रालोद नेता सुनील के साथ मौजूद हरेन्द्र चौधरी और दर्जन भर समर्थक थे. जब वह पेट्रोल पंप पर आए तो तेल कम डालने का आरोप लगाते हुए सेल्समैन को पिटाई कर दी. इसके बाद चुनाव प्रचार से लौटकर भुगत लेने की धमकी देते हुए रालोद नेता सुनील और उसके समर्थक मौके से चले गए.

खबर ये भी है कि रालोद नेता सुनील रोहटा की कार ने दो बाइक सवारों को भी टक्कर मारी. लेकिन, इसकी सूचना किसी ने पुलिस को नहीं दी. वहीं, दूसरी ओर पेट्रोल पंप पर हुई ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस भी इस मामले का जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः कर्नाटकः कुमारस्वामी आज लेंगे सीएम पद की शपथ, इनको मिलेगी डिप्टी सीएम की कमान

First published: 23 May 2018, 9:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी