Home » उत्तर प्रदेश » Road accident causes 14 lifes in Uttar Pradesh
 

यूपी: सड़क हादसों से हाहाकार, 14 ने गंवाई जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2017, 15:56 IST
एएनआई

यूपी में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 14 लोगों ने जान गंवा दी है. पहला हादसा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में हुआ, जहां एक रोडवेज बस ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी. 

ये हादसा नेशनल हाईवे-74 पर हुआ. इस हादसे में नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में तीन महिलाएं और तीन बच्चे भी शामिल हैं. 

सीतापुर में कार-ट्रक की टक्कर

वहीं यूपी के ही सीतापुर जिले के नेवादा गांव के पास गुरुवार तड़के एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई. दुर्घटना में कार सवार दंपत्ति व उसकी बेटी सहित पांच की मौके पर ही मौत हो गई व दो अन्य घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक, घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. बिसवां से लखीमपुर जाते समय गुरुवार तड़के करीब तीन बजे हादसा हुआ. ये सभी लोग बिसवां से लखीमपुर के हिदायतनगर में एक रिश्तेदार के जनाजे में शामिल होने जा रहे थे. 

एक परिवार के पांच लोगों की मौत

मृतकों की पहचान इशरत अली सिद्दीकी (60), वसीम फातिमा (55), मसीरा उर्फ मोनी (26), बाबू खां (55) और मो़ निसार खां (50) के रूप में हुई है.

ये सभी लोग बिसवां गांव के मरदही टोला के निवासी थे. इसके अतिरिक्त सोनी उर्फ कहकशा (30) को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया. 

एएनआई
First published: 6 July 2017, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी