Home » उत्तर प्रदेश » Road accident in Hapur 9 killed and many injured
 

हापुड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, नौ लोगों की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2019, 9:58 IST

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दर्दनाक सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. हादसा जिले के हाफिजपुर इलाके में बुलंदशहर रोड पर सादिकपुर के पास हुआ. जहां एक पिकअप वाहन में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे का शिकार हुआ पिकअप वाहन किसी विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. तभी रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन में कई लोग सवार थे.

इस हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए मेरठ मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. बता दें कि सालेपुर कोटला गांव में रहने वाले किसी व्यक्ति की बेटी की शादी थी. बारात रविवार शाम मेरठ से हापुड़ शहर के एक मैरिज होम में आई थी.

इसी शादी समारोह में शामिल होने के बाद गांव के लोग पिकअप वाहन में सवार होकर गांव की ओर लौट रहे थे. इस पिकअप में महिलाएं और बच्चे भी बैठे हुए थे. बताया जा रहा है कि गाड़ी में 20 से 25 लोग सवार थे. जैसे ही उनकी गाड़ी गांव सादिकपुर के निकट पहुंची थी, तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने ड्राइवर साइड पर टक्कर मार दी. टक्टर के बाद आधी पिकअप के परखच्चे उड़ गए.

पिकअप में सवार महिला, पुरुष और बच्चे सड़क पर गिर गए. टक्कर देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. उसके बाद इन लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां नौ लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मरने वालों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं.

First published: 22 July 2019, 9:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी