Home » उत्तर प्रदेश » RSS Worker killed in Meerut, up after kannur in Kerala
 

यूपी में आरएसएस कार्यकर्ता की गला रेतकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2017, 12:50 IST

केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले और हत्या के बीच इसकी आंच उत्तर प्रदेश तक आ गई है. यूपी के मेरठ में एक राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ(आरएसएस) कार्यकर्ता का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक आरएसएस कार्यकर्ता की पहचान सुनील गर्ग के रूप में की गई है. वह लोहे के एक मशहूर व्यापारी भी थे. उन्हें अंतिम बार रविवार को भाजपा के नगर निगम प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करते देखा गया था.

पुलिस अधीक्षक मानसिंह (शहर) ने बताया कि मृतक के चेहरे पर धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं. उनकी मोटरसाइकिल एक पार्किंग से बरामद कर ली गई है. परिजनों के मुताबिक उनका करीब एक से दो करोड़ रुपया बाजार में उधार पड़ा हुआ था. रविवार की शाम को वह घर से सूरजकुंड में ईवनिंग वॉक करने की बात कहकर घर से निकले थे. काफी देर होने के बाद जब वे घर वापस नहीं लौटे तो उनके परिजनों ने उनके मोबाइल पर फोन किया. मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था, रात नौ बजे तक जब उनका कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने थाना सिविल लाइन में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.

इसके बाद रात करीब दस बजे पुलिस को उनकी बाइक एक अस्पताल के सामने लवारिस हालत में पड़ी मिली. रात्रि करीब 11 बजे बसपा कार्यालय के पास नाले के किनारे गश्ती पुलिस को एक बोरे से खून रिसता दिखा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरे को खुलवाया तो उसमें से एक लाश निकली.सुनील के परिजनों को पोस्टमार्टम हाउस शिनाख्त के लिए बुलाया गया. उनके भाई संजीव गर्ग ने लाश की शिनाख्त अपने भाई सुनील गर्ग के रूप में की.

First published: 20 November 2017, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी