Home » उत्तर प्रदेश » Running car catches fire in Greater Noida An Engineer burn to death
 

आग के गोले में बदल गई सड़क पर दौड़ती कार, जिंदा जल गया इंजीनियर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 December 2018, 11:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

ग्रेटर नोएडा में एक चलती कार आग के गोले में बदल गई. जिसमें एक इंजीनियर जिंदा जल गया. हादसा मंगलवार सुबह करीब साढ़े पांच बचे हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई. लेकिन इंजीनियर को नहीं बचाया जा सका. फायर ब्रिगेड की टीम ने जब तक आग बुझाई इंजीनियर की मौत हो चुकी थी. आग बुझाने के बाद पुलिस को सिर्फ शव के अवशेष ही मिले. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

हादसा आज सुबह डीपीएस सोसाइटी के पास हुआ. कार में आग लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पहले यह समझा जा रहा था कि खाली कार में आग लगी है. लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तब पता चला कि कार में कोई शख्स की मौजूद था. इस बात का पता चलने के बाद आग बुझाने का काम तेज किया गया, बावजूद इसके कार में बैठे शख्स को नहीं बचाया जा सका. गाड़ी से मिले दस्तावेज से मृतक की पहचान पवन नाम के रूप में हुई है. पवन हिमाचल प्रदेश के अंंबा का रहने वाला था.

फिलहाल पवन थाना कासना कैसिया स्टेट सोसाइटी में रह रहा था. वह नोएडा की ब्रिज ग्लोबल कंपनी में काम करता था. पवन नाइट शिफ्ट में काम कर सुबह साढ़े पांच बजे अपने घर लौट रहा था. अभी वो अपने घर से आधा किलोमीटर दूर ही था कि उसकी कार में आग लग गई. आग लगने के बाद उसने कार से निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन उसकी हर कोशिश नाकाम रही. इससे वो पूरी तरह जल गया और उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- शादी से एक दिन पहले रिटायर्ड आइजी की बेटी ने लगा दी 14वीं मंजिल से छलांग, DM के साथ तय हुआ था रिश्ता

First published: 25 December 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी