Home » उत्तर प्रदेश » Sadhvi Prachi appeals to kanwariya not to buy kanwar from muslims
 

साध्वी प्राची ने कांवड़ियों को दी मुस्लिमों से कांवड़ ना खरीदने की नसीहत

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2019, 10:11 IST

विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाती है. उन्होंने एक फिर से विवादित बयान देकर हलचल पैदा कर दी है. इस बार उन्होंने कांवड़ियों को नसीहत दी है कि वह मुसलमानों के हाथ की बनी हुई कांवड़ ना खरीदें. उनका ये बयान कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि मुसलमान बीजेपी से जुड़े दुकानदारों से सामान ना खरीदें और वह पानीपत से सामान खरीद कर लाएं.

साध्वी प्राची के इस बयान को सपा विधायक नाहिद हसन के बयान का जवाब बताया जा रहा है. क्योंकि साध्वी प्राची ने भी मुस्लिम कारीगरों के हाथों से बनी कांवड़ ना खरीदने की लोगों से अपील की हैसाध्वी प्राची ने ये बात बागपत में एक कांवड़ शिविर के उद्घाटन के दौरान कही. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए अपने भाषण में कहा कि आजादी के बाद जो लोग हिंदुस्तान में रह गए, वो इंसानियत से रहें. अगर गुर्राए तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वो एक हाथ में माला और दूसरे में भाला उठा लें. उन्होंने लोगों से कहा कि अगर कोई आंख उठाए तो भाले से काम लो.

इसी के साथ साध्वी प्राची ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी के सबके साथ सबका विकास और सबका विश्वास नारे को फ्लॉप करने की साजिशें चल रही हैं. उन्होंने कहा कि फर्जी वीडियो बनाकर जय श्रीराम नारे को लेकर सरकार को बदनाम किया जा रहा है. वीडियो बनाकर जबरदस्ती झूठ बोल रहे हैं. हिन्दुस्तान की छवि खराब करने के लिए ये प्रोग्राम बनाए जा रहे हैं. साध्वी प्राची ने हरिद्वार में कांवड़ बनाने वालों को मुस्लिम बताते हुए उनका बहिष्कार करने की बात कही.

साध्वी प्राची बोलीं- हलाला से बचने के लिए मुस्लिम महिलाएं धर्म बदलकर करें हिंदुओं से शादी

पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद के घर फेंके गए बम, TMC पर लगाया आरोप

First published: 25 July 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी