Home » उत्तर प्रदेश » School Girl Gang Rape In Fatehpur Uttar Pradesh Accused Arrested
 

स्कूल से घर लौट रही छात्रा को जंगल में खींच ले गए दरिंदे और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2018, 13:42 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

इनदिनों उत्तर प्रदेश जंगल राज बनता जा रहा है. जहां बेटियों की सुरक्षा सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है. यूपी में दरिंदे मासूम बच्चियों तक को नहीं बख्श रहे. ऐसा ही एक मामला सूबे के फतेहपुर में सामने आया आया है. जहां स्कूल से घर लौट रही एक मासूम बच्ची को कुछ लोगों पड़कर गैंगरेप को अंजाम दिया. बच्ची ने जब अपने मां-बाप को पूरी बात बताई तब उन्होंंने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने एक आरोपी गिरफ्तार भी कर लिया है.

मामला, फतेहपुर के किशनपुर थाना क्षेत्र की है. जहां एक बच्ची अपनी सहेली के साथ स्कूल की छुट्टी के बाद घर वापस लौट रही थी. तभी भीमसेन जंगल घात लगाए बैठे दो लोग बच्ची को जंगल में खींच ले गए. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. जब उसकी सहेली ने इसका विरोध किया तो उसे भी जान से मारने की धमकी दी.

छात्रा की सहेली ने किसी तरह स्कूल पहुंच कर पूरी बात टीचर्स को बताई. थोड़ी देर में पीड़िता भी स्कूल पहुंच गई. जब तक शिक्षक पुलिस को लेकर घटनास्थ पर पहुंचते तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. थाना प्रभारी के मुताबिक, तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं पीड़ित छात्रा का मेडिकल चेकअप भी कराया गया है.

ये भी पढ़ें- बागपत : बेटे की मौत की पुलिस करे सही जांच इसलिए मुस्लिम परिवार ने अपना लिया हिन्दू धर्म

First published: 3 October 2018, 13:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी