Home » उत्तर प्रदेश » Shameful acts on old man as put shoe garland on his neck and blackened the face
 

बुजुर्ग को मिली पोते की करनी की सजा, पहले किया मुंह काला फिर पहनाई जूतों की माला और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2019, 12:12 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

योगी राज में बुजुर्ग के साथ किस तरह का व्यवहार किया जा रहा है इस बात की सच्चाई यूपी के अमरोहा में देखने को मिली. जब एक बुजुर्ग का गले में जूतों की माला पहना दी और फिर उसका मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया गया.

मामला. अमरोहा के आदमपुर क्षेत्र के मरोरा गांव का है. जहां इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया. दरअसल, गांव से एक प्रेमी युगल फरार हो गया था. जिसकी मदद करने का आरोप बुजुर्ग के पोते पर लगा. फिर क्या था गांव के लोगों ने बुजुर्ग दादा का मुंह काला कर गले में जूतों की माला डाल दी. उसके बाद उन्हें पूरे गांव में घुमाया गया. घटना के बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

बता दें कि करीब 20 दिन पहले एक युवक अपने ही गांव की एक लड़की को लेकर फरार हो गया था. आरोप है कि गांव के ही रहने वाले आरोपी के दोस्त ने फरार होने में न केवल दोनों की मदद की, बल्कि कोर्ट मैरिज के लिए उनके आधार कार्ड भी जुटाए. लड़की के परिजन इस बात को लेकर खासे खफा थे. मदद का आरोपी डर की वजह से गांव छोड़कर चला गया.

 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर युवती के परिजनों ने उसके दादा को घर से पकड़ा और उनका मुंह काला कर दिया. इसके बाद उनके गले में जूतों की माला डालकर पूरे गांव में घुमाया. बताया जा रहा है कि युवती के परिजनों का गांव में काफी दबदबा है. इसी डर की वजह से किसी ग्रामीण ने विरोध करने की हिम्मत नहीं की. शाम को जब पीड़ित बुजुर्ग के परिजन थाने पहुंचे तब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

ये भी पढ़ें- मानव बलि देने के लिए तांत्रिक ने मांगी इजाजत, कहा- सबसे पहले बेटे को करूंगा अर्पित

First published: 2 February 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी