Home » उत्तर प्रदेश » Shivpal Yadav wants to see Akhilesh Yadav again as Chief Minister of Uttar Pradesh
 

शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को लेकर जताई ऐसी इच्छा, जानकर चौंक जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2019, 15:39 IST

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच की लड़ाई जगजाहिर है. इस बीच शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. सपा से अलग होकर अपनी नई पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का गठन कर चुके शिवपाल यादव ने फिर से यादव कुनबे में एकता का राग अलापा है.

शिवपाल यादव ने कहा है कि वह फिर से अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह अपनी पार्टी प्रसपा से गठबंधन के मामले में सिर्फ समाजवादी पार्टी को वरीयता देंगे. अगर अखिलेश यादव मान जाएंगे तो 2022 में प्रदेश में सपा की सरकार भी बना लेंगे.

शिवपाल ने कहा कि सैफई में नेताजी के जन्मदिन पर परिवार को एकजुट हो जाना चाहिए और उनका जन्मदिन एकजुट होकर मनाना चाहिए. उन्होंने बताया कि प्रसपा 22 नवंबर को पूरे यूपी में मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाने जा रही है. इस मौके पर परिवार के सभी लोगों को आमंत्रित किया गया है.

उन्होंने कहा, "मैं और मेरी पार्टी बिना शर्त अखिलेश यादव से मिलने को तैयार हैं. मेरी इच्छा है कि एक बार फिर से अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनें. हम इसके लिए समाजवादी पार्टी से बिना शर्त गठबंधन के लिए तैयार हैं. विधानसभा चुनाव 2022 में भले ही कुछ भी हो, अखिलेश ही मुख्यमंत्री बनेंगे."

ममता ने कहा- भाजपा से पैसे लेती है AIMIM तो भड़के ओवैसी, बोले- तुष्टिकरण करती है TMC

नुसरत जहां ने पति की बर्थडे पार्टी में ली थी ड्रग की ओवरडोज ! तबियत बिगड़ने के बाद पहुंंची थीं अस्पताल

 

First published: 19 November 2019, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी